Tejaswi Yadav

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव अब मुख्यमंत्री बनने के काफी नजदीक है। असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के चार विधायकों के राजद में शामिल हो जाने से बिहार विधानसभा में नंबर एक पार्टी का दर्जा आरजेडी के हाथों गंवाने के बाद भारतीय जनता पार्टी तिलमिलाई हुई है।

बिहार विधानसभा में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के पांच में से चार विधायकों के लालू यादव की पार्टी आरजेडी में शामिल होने के बाद बीजेपी विधानसभा में नंबर 2 पार्टी हो गई है। इससे भाजपा के नेता तिलमिला गए हैं और सुबह से ही लगातार एक साथ तेजस्वी यादव से लेकर ओवैसी तक को कोस रहे हैं।

अब बीजेपी के नेताओं ने आरजेडी में शामिल 4 विधायकों के नंगे पांव राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पर तीखा बयान दिया है और कहा है कि अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।

दरअसल, तेजस्वी यादव दोपहर में ओवैसी की पार्टी के 4 विधायकों के आरजेडी में शामिल होने की सूचना देने उनको लेकर विधानसभा अध्यक्ष के पास गए। वहां से निकलकर उन्होंने इन विधायकों के साथ मीडिया से बात की. उसके बाद तेजस्वी इन विधायकों को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलाने लेकर गए थे।

इस मुलाकात की जो फोटो आई उसमें ये चार विधायक नंगे पांव दिख रहे हैं जबकि लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव वगैरह जूता या चप्पल पहने नजर आ रहे हैं। ऐसा अनुमान है कि लालू के कमरे में जाने से पहले एआईएमआईएम से आरजेडी में आए इन विधायकों ने अपना जूता-चप्पल उतार दिया था।

लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और जगदानंद सिंह के साथ इन चार विधायकों की फोटो शेयर करते हुए बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कटाक्ष किया है।

निखिल आनंद ने ट्वीट में लिखा है- “आदरणीय लालूजी स्वस्थ- सुरक्षित रहें हमारी कामना है। उनको छोड़िए। युवराजों के पैर में भी चप्पल है। लेकिन दिलचस्प है कि AIMIM के 4 मुसलमान विधायकों को राजद में लाया गया तो उनको चप्पल उतरवाकर घर में बुलाया गया। अभी तो नाक रगड़ना और जूते घिसना बाकी है।”

tejashwi yadav,tejaswi yadav,tejashwi yadav news,bihar news,tejashwi yadav latest news,tejashwi yadav video,tejashwi yadav speech,bihar,bihar vidhan sabha live,tej pratap yadav,lalu prasad yadav,bihar vidhan sabha,tejashwi yadav bihar elections,lalu yadav,tejashwi yadav interview,tejashwi yadav vidhan sabha live,rjd tejaswi yadav,tejaswi prasad yadav,bihar news live,bihar politics,tejashwi yadav vidhan sabha speech,tejashwi yadav marriage

Leave a Reply