UP Board 10th 12th Result 2022 Date

UP Board Warns Students: उत्तर प्रदेश बोर्ड ने क्लास 10वीं और 12वीं के रिजल्ट को लेकर छात्रों को सावधान किया है. इस मुद्दे पर नोटिस भी जारी किया है.

UP Board Class 10th & 12th Results 2022 Latest Notice: उत्तर प्रदेश बोर्ड (UP Board Results 2022) के नतीजे जल्द ही घोषित होने की संभावना है. यूपीएमएसपी दसवीं और बारहवीं के रिजल्ट (UPMSP Class 10th & 12th Results 2022) को लेकर समय-समय पर ताजा अपडेट सामने आते रहते हैं. इस मुद्दे पर लेटेस्ट जानकारी ये है कि रिजल्ट (UPMSP Results 2022) को लेकर छात्रों की चिंता का फायदा उठाते हुए कुछ शरारती तत्व एक्टिव हो गए हैं. छात्रों और कई अभिभावकों के पास फर्जी फोन आ रहे हैं, जिसमें परीक्षा में स्टूडेंट के अंक बढ़ाने का प्रस्ताव दिया जा रहा है. बोर्ड (UP Board) ने इस बाबत छात्रों और अभिभावकों को सावधान किया है.

इस तरह के फोन कॉल्स से रहें सावधान – 

यूपी बोर्ड (UP Board Results 2022) ने इस बाबत एक नोटिस जारी करके छात्रों और अभिभावकों से आग्रह किया है कि ऐसे किसी फोन कॉल को सच न मानें जो परीक्षा में पास कराने या अंक बढ़ाने की बात कह रहा है.

बोर्ड को शिकायत मिली है कि ऐसे कई कॉल पैरेंट्स और छात्रों के पास आ रहे हैं जिसमें बच्चे को पास कराने या नंबर बढ़ाने का लालच दिया जा रहा है. ये फोन कॉल फर्जी है, इसके झांसे में न आएं.

करें शिकायत दर्ज –

बोर्ड ने नोटिस में आगे कहा है कि इस तरह की फोन कॉल्स जिसके भी पास आएं वो इसकी शिकायत स्कूल निरीक्षक से करे और इन पर कतई भरोसा न करें. बता दें इस साल करीब 48 लाख छात्रों ने यूपी बोर्ड दसवीं और बारहवीं की परीक्षा दी है. नतीजे जल्द ही घोषित होंगे और इस बीच कुछ असामाजिक तत्व इस मौका का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.