MP board 10th/12th

भोपाल माध्यमिक शिक्षा मंडल मध्यप्रदेश की d.El.Ed फर्स्ट और सेकंड ईयर के सेकंड अवसर के लिए छात्र 10 जनवरी तक फॉर्म भर सकेंगे। एमपी बोर्ड पीआरओ मुकेश मालवीय ने बताया कि इनमें वही स्टूडेंट आवेदन कर सकते हैं जिनका रिजल्ट 15 दिसंबर के बाद आया है उनके एग्जाम 15 जनवरी से शुरू होंगे। इसके साथ-साथ ही 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट 15 जनवरी तक परीक्षा फॉर्म में सुधार करवा सकते हैं।

गौरतलब है कि एमपी बोर्ड के d.El.Ed फर्स्ट और सेकंड ईयर के एग्जाम 12 जनवरी से शुरू हो रहे हैं यह 22 जनवरी तक चलेगी पेपर सुबह 9:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक रहेगा। परीक्षा में करीब 4000 छात्र हिस्सा लेंगे प्रदेश में सभागार स्तर पर परीक्षा के कुल 11 सेंटर बनाए गए हैं पूरी जानकारी एमपी की आधिकारिक वेबसाइट www.mpbse.nic.in पर उपल्ब्ध है।

एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के छात्र को परीक्षा फॉर्म में सुधार का एक और मौका दिया गया है। छात्र 15 जनवरी तक ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं। इससे पहले 15 दिसंबर तक अंतिम तारीख बताई थी। छात्रों की डिमांड को देखते हुए एमपी बोर्ड ने तारीख बढ़ाने का निर्णय लिया है। छात्र उसी की …. में ही फॉर्म सुधार कर सकते हैं जिससे उन्होंने फॉर्म भरा है।

Join Official Social Media Link

WhatsApp Group 6Join Now
WhatsApp Group 7Join Now
Facebook PageClick Here
InstagramClick Here
LinkedInClick Here
QuoraClick Here
VocalClick Here
YouTube channelSubscribe Now

🏡 Home Page 🏡

Leave a Reply