Indian actresses who were cought in prostitution: आज हम आपको ऐसी ही कई बॉलीवुड अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो गलत काम करते हुए पकड़ी गईं और खूब बदनाम हुईं।

These 5 actresses caught in sex racket will blow your senses after hearing their exploits

 मुख्य बातें 

  • बॉलीवुड में कई सितारे अपने अच्‍छे काम और ऊंचे नाम की वजह से जाने जाते हैं।
  • कई ऐसे सितारे हैं जिन्‍होंने सफलता पाकर भी गलत राह चुनी और खूब बदनाम हुए।
  • मैगजीन के ल‍िए न्‍यूड होकर सनसनी मचाने वाली अदाकारा शर्लिन चोपड़ा सेक्स रैकेट में फंसी।

Indian actresses who were cought in prostitution: बॉलीवुड में कई सितारे अपने अच्‍छे काम और ऊंचे नाम की वजह से जाने जाते हैं। फैंस इन सितारों के काम की प्रशंसा करते हैं और उनका खूब सम्‍मान करते हैं। हालांकि इन्‍हीं में से कई ऐसे सितारे हैं जिन्‍होंने सफलता पाकर भी गलत राह चुनी और खूब बदनाम हुए।

आज हम आपको ऐसी ही कई बॉलीवुड अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो गलत काम करते हुए पकड़ी गईं और खूब बदनाम हुईं। ये अदाकाराएं सेक्‍स रैकेट में पकड़ी गईं और जब पुलिस ने रेड मारी तोउसके होश उड़ गए।

श्वेता प्रसाद बसु (Shweta Prasad Basu)

फिल्म मकड़ी में शानदार अभिनय करने वाली अदाकारा श्वेता प्रसाद बसु का नाम भी विवादों में रहा और इसके पीछे की वजह रही सेक्स रैकेट। उनका नाम भी सेक्‍स रैकेट में आ चुका है। पुलिस ने इस आरोप में उन्‍हें गिरफ्तार किया था।

संगीता बालन (Sangeetha Balan)

जानी-मानी टीवी अदाकारा संगीता बालन को भी पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

सायरा भानु (Saira Bhanu)

कई दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों में अभिनय कर चुकीं अदाकारा सायरा भानु ने भी गलत राह चुनी। पुलिस ने उन्‍हें साल 2010 में सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

प्‍लेबॉय मैग्‍जीन के लिए न्‍यूड होकर सनसनी मचाने वाली अदाकारा शर्लिन चोपड़ा सेक्स रैकेट में फंसी। उन्‍होंने खुद इस बात का खुलासा कि वह पैसों के लिए कई लोगों के साथ सो चुकी हैं।

नीतू अग्रवाल (Neetu Agarwal)

तेलुगू इंडस्ट्री में काम करने वाली अदाकारा नीतू अग्रवाल भी सेक्‍स रैकेट में फंसी। उन्‍हें आंध्र प्रदेश पुलिस ने तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *