लालू यादव के पटना लौटने के बाद से ही राबड़ी आवास में रौनक दिखने लगी है. तेजस्वी यादव खुद ड्राइव करने पत्नी राजश्री सहित परिवार के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे.

पटना: आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) शनिवार की देर शाम खुद गाड़ी चलाते हुए बड़ी बहन मीसा भारती, बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और पत्नी राजश्री (Tejashwi Yadav wife Rajshri) को लेकर पटना के डाकबंगला चौराहा स्थित रेस्टोरेंट पहुंचे, जहां सभी ने साथ में खाना खाया. इसके बाद मौर्य कंपलेक्स में पान खाने भी पहुंचे. हालांकि, इसको लेकर यह भी कहा जा रहा है कि राज्यसभा के लिए आरजेडी की उम्मीदवार बनाने के बाद मीसा भारती (Misa Bharti) अपने भाइयों और पार्टी नेता के साथ पार्टी करने पहुंची थी.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

दरअसल, यह इसलिए कहा जा रहा है कि जिस वक़्त लालू परिवार रेस्टोरेंट पहुंचा, उस वक़्त उनके साथ आरजेडी के पूर्व विधायक एवं पार्टी के तरफ से राज्यसभा के दूसरे उम्मीदवार फैयाज़ अहमद भी थे, जो लालू परिवार के साथ खाना खाते देखे गए. बहरहाल रेस्टोरेंट जाने की यह तस्वीर लालू परिवार के लिए थोड़ी राहत वाली जरूर हैं. क्योंकि राज्यसभा उम्मीदवार को लेकर परिवार में खटपट की बातों सामने आ रही थी, जिसपर बहुत हद तक विराम लगाने की उम्मीद है.

तेजस्वी से ज्यादा एक्टिव दिख रहे तेज प्रताप

एमएलसी चुनाव में पार्टी और तेजस्वी से नाराज़ रहने वाले तेजप्रताप यादव राज्यसभा चुनाव में तेजस्वी से ज्यादा एक्टिव दिख रहे हैं. लालू यादव पटना में है तो पूरा परिवार अब एकजुट दिखने की कोशिश में लगा है. लंबे समय से राबड़ी आवास से बाहर रहने वाले तेज प्रताप भी इन दिनों राबड़ी आवास में ही रह रहे है. लालू परिवार की एकजुटता के लिए यह मैसेज काफ़ी है।

लालू के पटना आने के बाद से दिख रहा बदलाव

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पटना लौटने के बाद से ही पारिवार और पार्टा के अंदर की टकराहट को शांत कराने की कोशिश की जा रही है. लालू के पटना आने के बाद राबड़ी आवास में रौनक दिखने लगी है. जिस राज्यसभा उम्मीदवारी पर तेजस्वी यादव की नाराजगी की बाते सामने आई थी, अब वही तेजस्वी अपने बड़ी बहन और भाई को लेकर रेस्टोरेंट में खाना खिलाने खुद गाड़ी चला कर गए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *