Panchayat season 2 review : हम आपको इस आर्टिकल में यह बताने वाले हैं कि हाल ही में 20 मई को रिलीज होने वाला फेमस सीरीज ‘पंचायत 2’ अपने रिलीज होने वाली समय से 2 दिन पहले अमेज़न प्राइम में रिलीज कर दी गई है और यह टेलीग्राम पर भी लीक हो चुकी है।

इसे कैसे देखना है और यह आपको कहां अवेलेबल होगी यह हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं ऐसे ही आर्टिकल की जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट को फॉलो कीजिए। panchayat 2 review hindi 

Panchayat season 2

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

यह सीरीज अमेज़न प्राइम की अवेटेड सीरीज में से एक है, जिसका भारत की काफी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक यह सीरीज 20 मई को रिलीज होने वाली थी पर अमेज़न प्राइम ने इसे 2 दिन पहले ही रिलीज कर दिया है। जी हां ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पंचायत 2 आ गई है जो जो फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

पंचायत सीरीज के कलाकार जितेंद्र कुमार जी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने उनकी सीरीज रिलीज होने की जानकारी दी है। हम तस्वीर में साफ-साफ देख सकते हैं की अभिनेता के घर में पंचायत वेब सीरीज टीवी स्क्रीन पर चलाई जा रही है।

टीवी स्क्रीन पर पंचायत सीरीज का नाम बड़े बड़े अक्षरों में साफ साफ दिख रहा है इसके ऑप्शन के साथ अभिनेता ने लिखा है ‘यह लाइव है’।’

यह सीरीज टेलीग्राम पर भी लिक है।

हमें जानकारी मिली है कि पंचायत 2 सीरीज अमेज़न प्राइम के अलावा टेलीग्राम पर भी लिप्त हो गई है। टेलीग्राम में एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर आपको सभी साइज की वीडियो शेयर किए जा सकते हैं। ऐसे में हम देख सकते हैं टेलीग्राम पर काफी वेब सीरीज लिक हो जाती है और इनमें पंचायतों का नाम भी आप शामिल हो गया है। हमें जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया में कई यूजर्स ने पंचायतों का पहला एपिसोड का नाम भी बता दिया है।

पहले सीजन में क्या था?

यह सीरीज का पहला सीजन 2020 में लॉकडाउन के समय रिलीज हुआ था जिसने काफी लोगों का अच्छा टाइम पास किया और बहुत अच्छा इनकम भी जनरेट किया। काफी लोगों ने इस वेब सीरीज का कंटेंट को पसंद किया। हमें पहले सीजन में यह देखने को मिला था कि इंजीनियरिंग कर चुके अभिषेक त्रिपाठी पंचायत सचिव बनकर फुलेरा गांव आते हैं लेकिन वह यहां की स्थिति देखकर पहले दिन नौकरी छोड़ने का मन बना लेते हैं। गांव की ऐसी हालत देखकर वह एमबीए करने के लिए CAT की परीक्षा देने की लिए सोचते हैं पर वह इसमें सफल नहीं हो पाते हैं।

पंचायत 2’ मैं लगा प्यार का तड़का

यह सीरीज की कहानी पहले सीजन से ही कंटिन्यू किया गया है। हमें दूसरे सीजन में यह देखने को मिलेगा कि अभिषेक त्रिपाठी की मुलाकात प्रधान मंजू देवी और ब्रिज भूषण दुबे की बेटी रिंकी से होगी और यह कहानी इन दोनों की लव स्टोरी पर आगे बढ़ाई जाएगी। ‘पंचायत 2’ मैं हमें जितेंद्र कुमार के अलावा रघुवीर यादव, चंदन रॉय और नीना गुप्ता जैसे कलाकार भी एक साथ नजर आए हैं।

Panchayat season 2 , Panchayat season , Panchayat season , panchayat season 2 review , panchayat season 2 review , panchayat 2 review hindi , panchayat 2 review hindi

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *