Magadh University Part 1 Result Release : यहां से अभी Check करें Part 1 (Session 2019-22) Result @magadhuniversity.ac.in

Magadh University Part 1 Result Release: दोस्तों काफी समय से मगध यूनिवर्सिटी के सभी छात्र एवं छात्राएं पार्ट वन रिजल्ट को लेकर चिंतित थे और पूरे 1 साल से रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे जो कि अब इंतजार की घड़ी समाप्त होती है आपको इस आर्टिकल के माध्यम से पूरी जानकारी देते हैं इसलिए आगे बढ़े उससे पहले अगर आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो यहां पर उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें और अभी जुड़े।

यहां क्लिक कर Whatsapp Group से जुड़े 

Magadh University Part 1 Result Release

Magadh University Part 1 Result Release: दोस्तों मगध यूनिवर्सिटी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिजल्ट की पूरी प्रक्रिया समाप्त कर ली गई है अब रिजल्ट वेबसाइट पर जारी करना है जो कि किसी भी समय जारी किया जा सकता है।

मगध यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी से हुई बातचीत में मगध यूनिवर्सिटी प्रशासन ने बताया कि रिजल्ट तैयार कर लिया क्या है अब तक रिजल्ट नहीं जाने होने की कई सारे कारण है जो कि उसे ठीक किया जा रहा है। अब मगध यूनिवर्सिटी सभी पीछे चल रहे हैं शत्रु को सुचारू रूप से चलाने के लिए काम कर रहा है।

Magadh University  Ba, Bsc, Bcom Result 2022 

Magadh University  Ba, Bsc, Bcom Result 2022: यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने बताया कि विश्वविद्यालय के द्वारा पार्ट वन और पार्ट 2 की परीक्षा ओएमआर शीट यानी कि ऑब्जेक्टिव पेपर का लिया गया था इसलिए कॉपी को जांचने में काफी समय नहीं लगा लेकिन विश्वविद्यालय के अंदर चल रहे आंदोलन समस्याओं के कारण इतने दिन रिजल्ट जारी नहीं हो सका।

How To Download Magadh University Part 1 Result Online

मगध विश्वविद्यालय के द्वारा पार्ट वन और पार्ट 2 का रिजल्ट मगध यूनिवर्सिटी के आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होगा उसे डाउनलोड करने के लिए आप नीचे दिए गए सभी चरणों को देखें और इस प्रकार आप अपने मोबाइल से अपना रिजल्ट चेक करें:

  • सबसे पहले मगध विश्वविद्यालय के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
  • अब रिजल्ट सेक्शन पर जाएं।
  • यहां से पार्ट वन और पार्ट 2 रिजल्ट को चुने।
  • अब एक नया पेज खुलेगा जिसमें आपसे रोल नंबर मांगा जाएगा जिससे भारी और सर्च करें।
  • सर्च करते हैं आपके सामने आपका रिजल्ट तो हो जाएगा इसे आप अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं पीडीएफ के रूप में।

नोट: दोस्तों रिजल्ट देखते समय अगर रिजल्ट दिखाई देती है तो उसे एक बार पीडीएफ के रूप में जरूर सेव कर ले ताकि आपको भविष्य में काम दे सके क्योंकि कई सारे ऐसे विश्वविद्यालय हैं जो रिजल्ट में छेड़छाड़ कर रहे हैं।

 important links
Notice Download 
Result Link>>>Click here 
Part 2 Result Link>>>Click here 
Join TelegramClick here 
Join WhatsAppClick here 
Official WebsiteClick here 

Leave a Comment

Your email address will not be published.