ऑनलाइन देखें चर्मसुख मां देवरानी बेटी जेठानी पार्ट 2-इसे जल्द ही दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा। मां देवरानी बेटी जेठानी पार्ट 2 – कमरा का कुंडी लगा के देखे ये वेब सीरीज के निर्माताओं ने आधिकारिक वेबसाइट पर दावा किया कि इस सीरीज को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, यही वजह है कि पार्ट 2 को इतनी जल्दी रिलीज किया जा रहा है क्योंकि दर्शक पिछली किस्त के रहस्य को खत्म करने के लिए उत्सुक हैं।

श्रृंखला के भाग एक को अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जिसने दर्शकों को पहले ट्रेलर के टिप्पणी अनुभाग में जाने के लिए प्रेरित किया और रचनाकारों से दूसरे भाग को जल्द से जल्द रिलीज करने के लिए कहा।

माँ देवरानी बेटी जेठानी भाग 2 – सरला और रौनक का अंतरंग संबंध उन्हें एक ऐसा आनंद देता है जो उन्होंने पहले कभी अनुभव नहीं किया। सब कुछ टूट जाता है जब परिवार को इस बारे में पता चलता है, क्योंकि रौनक जाह्नवी का साला है, जो सरला की बेटी है। अब यह जाह्नवी पर निर्भर करता है कि उनकी मां उनकी मां रहती हैं या उन्हें भाभी मानती हैं.

वेब सीरीज कहानी को वहीं आगे ले जाएगी जहां खत्म हुई है। पहले भाग में हमने देखा कि जाह्नवी की शादी हो रही है और रौनक अपनी सहेली से मिलने के लिए सरला के घर रहने का फैसला करती है। जब वह वहीं रह रहा था तो उसे सरला से प्यार हो गया और फिर वे रौनक के घर चले गए।

दूसरे में हम देखेंगे कि रौनक सबको बताता है कि वह सरला से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इस प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए जान्हवी सरला से कहती है कि वह शादी के बाद उसकी मां नहीं बनेगी, उसे अपनी गॉडमदर की तरह रहना होगा।

Q1– चार्मसुख मां देवरानी बेटी जेठानी वेब सीरीज की कास्ट और एक्ट्रेस?

Ans– प्रिया गमारे, मिष्टी बस

Q2– माँ देवरानी बेटी जेठानी वेब सीरीज़ को उल्लू ऐप पर ऑनलाइन कैसे देखें?

Ans– Playstore से Ullu ऐप डाउनलोड करें। उल्लू ऐप को सब्सक्राइब करें और वेब सीरीज का आनंद लें।

Q3– चार्मसुख मां देवरानी बेटी जेठानी पार्ट 1 वेब सीरीज रिलीज की तारीख?

IAS Interview Questions: लड़कियों के शरीर का कौनसा अंग हमेशा गीला रहता है, मिला ये सॉलिड जबाव

IAS UPSC Interview Questions : लड़की से पूछा सवाल, ऐसी क्या चीज है जो लड़कियों की बड़ी और लड़कों की छोटी होती है ?

IAS Interview मे लड़की से सवाल : शादी से पहले अपना दूध किसे पीला सकती है?.. मिला ये जवाब….

Leave a Reply