Job Recruitment 2022: बिना एग्जाम सीधी भर्ती, सैलरी 50000 रुपये महीना तक

Notification Details Wellington Cantt Recruitment 2022 :वेलिंगटन कैंट ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सफाईवाला पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे है. वेलिंगटन कैंट भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता और अन्य डिटेल्स यहां देखें.

Job Recruitment 2022

Job Recruitment 2022

Wellington Cantt Recruitment 2022 Notification: कैंटोनमेंट बोर्ड ऑफिस, वेलिंगटन कैंट, रक्षा मंत्रालय, सरकार ने रोजगार समाचार (19 नवंबर-25 नवंबर) 2022 में सफाईवाला के पदों के लिए नोटिस जारी किया है. अधिसूचना में उल्लिखित कुछ शैक्षणिक योग्यता वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और पात्र उम्मीदवार इन पदों के लिए 02 दिसंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

वेलिंगटन कैंट भर्ती 2022 अधिसूचना के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों 8वीं कक्षा पास/ फेल होना चाहिए. उम्मीदवारों को सफाई से संबंधित काम करने में सक्षम होना चाहिए. पद के लिए फाइनल रूप से चुने गए उम्मीदवारों को वेतनमान 15700 रुपये से लेकर 50000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी.

जरूरी योग्यता

  • स्थानीय भाषा का ज्ञान होना चाहिए.
  • ध्वनि मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य होना चाहिए.
  • इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट 8वीं में पास या फेल होना चाहिए. इसके साथ ही सफाई से जुड़े काम करने में सक्षम होना चाहिए.वेलिंगटन कैंट भर्ती 2022 अधिसूचना:

How To Apply Wellington Cantt Recruitment 2022

  • इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://wellington.cantt.gov.in/recruitment/ पर जाएं.
  • लिंक “Application Template in Excel format” में उपलब्ध एक्सेल शीट को डाउनलोड करें.
  • भरी हुई एक्सेल शीट (आवेदन) के साथ लेटेस्ट स्कैन फोटो और उम्मीदवार के साइन को अपलोड करना है और नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर ईमेल किया जाना चाहिए.
  • कैंडिडेट्स को सब्जेक्ट में “Application for the post of XXXX” लिखकर cbwell.rect@gmail.com पर ईमेल करना है.
  • एक्सेल शीट में आवेदित पद का चयन करें जिसके लिए आवेदक आवेदन करना चाहता है.

Important links

Apply linkclick here
Join telegram groupclick here
Official websiteclick here 

About The Author

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *