JAC Result 2022: झारखंड एकेडमिक काउंसिल के सचिव महीप कुमार सिंह ने कहा कि मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट जून में जारी करने की तैयारी है। मूल्यांकन केन्द्रों में मैट्रिक व इंटर की कॉपियों की जांच चल रही है।

JAC 10th 12th Result 2022 date

JAC 10th 12th Result 2022 date : झारखंड एकेडमिक काउंसिल (जैक) के सचिव महीप कुमार सिंह ने कहा कि मैट्रिक व इंटर का रिजल्ट जून में जारी करने की तैयारी है। मूल्यांकन केन्द्रों में मैट्रिक व इंटर की कॉपियों की जांच चल रही है। कॉपी जांच की गति सही है।

गुरुवार को जैक सचिव महीप कुमार सिंह धनबाद पहुंचे। उन्होंने बीएसएस बालिका उवि मूल्यांकन केन्द्र का जायजा लिया। इस मौके पर जिला शिक्षा पदाधिकारी प्रबला खेस, जिला शिक्षा अधीक्षक इंद्रभूषण सिंह मौजूद थे।

जैक सचिव महीप कुमार सिंह ने कहा कि शिक्षक तेजी से कॉपियों की जांच कर रहे हैं। कई पेपर की जांच पूरी हो चुकी है। जैक की ओर से पारिश्रमिक को कम करने संबंधी कोई पत्र जारी नहीं किया गया है।

मैंने परीक्षकों से पूछा कि यह सूचना कहां से मिली। परीक्षकों के बीच पारिश्रमिक को ले कुछ भ्रम था। उसे दूर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में कुछ शिक्षक लगे हुए हैं। बिजली नहीं रहने के कारण कई मूल्यांकन केन्द्रों में रौशनी कम रहने की बात पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।

JAC 10th Result 2022 Release Alert – रिजल्ट घोषित होते ही पाएं अपने मोबाइल पर सीधे अलर्ट

1 thought on “JAC 10th 12th Result 2022 date : जैक सचिव ने बताया, कब जारी होगा मैट्रिक और इंटर रिजल्ट”

  1. Pingback: JAC 10th Result 2022 – Jharkhand Matric Results Download Link Www.jacresults.com » SS RESULT

Leave a Reply