Google Pixel 6a India Price Leak

Google Pixel 6a India Price Leak: Google ने पुष्टि की है कि Pixel 6a अमेरिका और जापान में 21 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, बाकी के देशों में यह कब तक आएगा यह जानकारी नहीं दी गई है।

  • Google Pixel 6a की भारतीय कीमत लीक
  • फ्लिपकार्ट पर होगा उपलब्ध!
  • 40,000 रुपये के आस-पास हो सकती है कीमत 

नई दिल्ली| Google के वार्षिक डेवलपर सम्मेलन के लेटेस्ट वर्जन में आखिरकार Pixel 6a को पेश कर दिया गया है। यह फोन Google की होम-ब्रूड टेन्सर चिप के साथ आता है। पिछली सीरीज के मुकाबले इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, Google ने लेटेस्ट Pixel फोन की (अमेरिकी) कीमत की घोषणा की गई थी। Google ने पुष्टि की है कि Pixel 6a अमेरिका और जापान में 21 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, बाकी के देशों में यह कब तक आएगा यह जानकारी नहीं दी गई है। Pixel 6a केवल सिंगापुर और आयरलैंड में यूजर्स के लिए चारकोल ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया जाएगा। जबकि बाकी क्षेत्रों में इसे सेज और चाक कलर में भी खरीदा जा सकेगा।

भारत में कीमत: जल्द ही इस फोन को भारत में भी पेश किया जा सकता है। भारतीय कीमत की बात करें तो इसे भारत में 40,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि इसे भारत में जुलाई महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इसे Flipkart पर उपलब्ध कराया जा सकता है।

अन्य देशों में हो सकती हैं ये कीमत: अमेरिका में कीमत 449 डॉलर, जापान में JPY 53,900, कनाडा में CAD 599, यूके में GBP 399, ऑस्ट्रेलिया में AUD 749, आयरलैंड में EUR 459, जर्मनी में EUR 459, फ्रांस में EUR 459, इटली में EUR 459, स्पेन में EUR 459, सिंगापोर में SGD 749 और ताइवान में NTD 13,990 कीमत हो सकती है।

Pixel 6a के फीचर्स:

फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। यह गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है। फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें Google की अपनी Tensor चिप दी गई है।

कैमरा की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन का पहला सेंसर 12.2 मेगापिक्सल का Sony IMX363 वाइड-एंगल सेंसर है। साथ ही दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है। फोन में 8MP का सेंसर दिया गया है। साथ ही 4400mAh की बैटरी दी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, व्हाइट और मिंट ग्रीन में उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.