bhagalpur-girl-student-deliver-baby-at-hospital-after-labor-pain-at-bihar-intermediate-exam-center-bramkBaby Born During Bihar Intermediate Exam

बुधवार को दूसरी पाली में रूपा कुमारी परीक्षा देने आई थी. इस दौरान उसे लेबर पेन हुआ. सेंटर पर एंबुलेंस मंगवाकर रूपा को अस्पताल भेजा गया जहां रूपा ने एक बच्ची को जन्म दिया. जच्चा-बच्चा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ बताये जा रहे हैं।

भागलपुर. बिहार में इन दिनों इंटर की परीक्षा (Bihar Intermediate Exam) च रही है. इंटर की परीक्षा के दौरान ही एक परीक्षार्थी ने बच्चे को जन्म दिया है. माला भागलपुर (Bhagalpur) से जुड़ा हुआ है.

भागलपुर के उर्दू बालिका विद्यालय असानंदपुर में इंटरमीडियट की परीक्षा के दौरान ही महिला परीक्षार्थी को प्रसव पीड़ा हुई. इसके बाद उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसने पुत्री को जन्म दिया.

जानकारी के मुताबिक सुखराज राय उच्च विद्यालय नाथनगर की छात्रा रूपा कुमारी दूसरी पाली में इंटर मुस्लिम उर्दू हाई स्कूल में परीक्षा देने आई थीइंटर परीक्षा के दौरान छात्रा को हुई प्रसव पीड़ा, बच्ची जन्मी तो खुशी में सेंटर पर खूब बंटी मिठाइयांपरीक्षा के बीच ही उसे जोर से प्रसव पीड़ा का अनुभव होने लगा. इसके बाद केंद्राधीक्षक ने सरकारी एंबुलेंस बुलाकर परीक्षार्थी को सदर अस्पताल भिजवा दिया वहां डॉक्टरों ने सुरक्षित प्रसव करवाया.

बच्ची के जन्म के बाद एग्जाम सेंटर पर ही जलेबी-मिठाईयां बांटी गई. डीईओ ने बताया जू में होने वाली है विशेष परीक्षा में परीक्षार्थी को शामिल होने की अनुमति दे दी गई है।

[web_stories_embed url=”https://ssresult.com/web-stories/bseb-scholarship-result-latest-news-today/” title=”BSEB Scholarship & Result Latest News Today” poster=”https://ssresult.com/wp-content/uploads/2022/02/cropped-E-Kalyan-Matric-Scholarship-Rejected-List-2022-640×853.png” width=”360″ height=”600″ align=”none”]

इंटर स्तरीय उर्दू बालिका विद्यालय के केंद्र अधीक्षक अंबिका प्रसाद के बताया कि दोपहर 3:30 बजे परीक्षार्थी रूपा कुमारी को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई. इसके बाद तुरंत बिना देर किए मैंने फोन किया और जिला प्रशासन ने एंबुलेंस भेजा जिसके बाद परीक्षार्थी अस्पताल गई।

अस्पताल जाने के बाद शाम के करीब 4:30 बजे उसने स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद परीक्षा खत्म होते ही जलेबी मिठाई बांटी गई. सदर एसडीओ धनंजय कुमार ने बताया कि रूपा और उसकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

Join Official Social Media

WhatsApp Group 6Join Now
WhatsApp Group 7Join Now
Telegram GroupClick Here
Facebook PageClick Here
InstagramClick Here
LinkedInClick Here
QuoraClick Here
VocalClick Here
YouTube channelSubscribe Now

ये भी देखें: लेटेस्ट न्यूज 

बिहार बोर्ड द्वारा 1 फरवरी से शुरू वार्षिक परीक्षा के लिए अगर आपको सभी वायरल प्रश्नों का आंसर सबसे पहले चाहिए तो हमारे टेलीग्राम चैनल से जरुर जुड़े।

सुभाष कुमार By:- SS RRESULT

Leave a Reply