एक वीडियो में Google Map पर समुद्र किनारे एक अज्ञात जलमग्न वस्तु (USO) दिखाई देने का दावा किया जा रहा है. यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो रहे हैं.

  • समुंदर किनारे अजीबोगरीब वस्तु देखने का दावा
  • कई साल से नहीं हो पाई इसकी पहचान

गूगल मैप (Google Map) पर समुद्र किनारे एक अज्ञात जलमग्न वस्तु (Unidentified Submerged Object या USO) सोशल मीडिया यूजर्स के बीच पहेली बनी हुई है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो को YouTube चैनल ‘The Hidden Underbelly 2.0‘ पर 2018 में अपलोड किया गया था. दावा किया गया है कि ग्रीस में समुद्र तट से कुछ दूरी पर यह USO दिखाई देती है. कुछ यूजर्स इसे एलियन यान बता रहे हैं.

वीडियो में एक गोलाकार वस्तु को Michaniona के समुद्र तट से कुछ मीटर की दूरी पर देखा जा सकता है. दावा किया गया कि ये अज्ञात गोलाकार वस्तु (USO) लगभग 220 फीट लंबी थी.

Join WhatsApp Group Join Now

Join Telegram Channel Join Now

वीडियो के मुताबिक, USO को Google Earth के जरिए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने प्रतिक्रिया दी है. किसी ने ‘अज्ञात जलमग्न वस्तु’ को विदेशी अंतरिक्ष यान बताया तो किसी ने कहा कि ये एलियन का स्पेसक्राफ्ट है.

वहीं, कुछ लोगों ने इसे ज्वालामुखी क्रेटर बताया, जबकि कुछ का कहना था कि ये एक विदेशी अंतरिक्ष यान हो सकता है।

एक यूजर ने कहा- मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं देखा है. क्या ये दूसरे ग्रह के निवासी हैं? वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा- ये द्वितीय विश्व युद्ध के समय दागे गए 5 टन के बम से बना क्रेटर है. बम को जर्मनी ने इटली के युद्धपोतों को नष्ट करने के लिए दागा था.

Google Earth

एक और यूजर ने लिखा- ‘मैं Google Earth पर गया और उस स्थान को जूम-इन किया. मुझे आश्चर्य है कि आखिर पानी के भीतर यह है क्या? अब तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है. क्या वास्तव में यह एक USO है?’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *